व्यापार व धन-

धन संचय के योग प्राप्त होंगे इसलिए मौके को पहचानें। छोटे यात्रा करें ताकि पुराने ग्राहकों से सम्बन्ध सुधार सकें। नए व्यवसाय शुरू करने से पहले पूरी तैयारी कर लें। व्यवसाय में नई डील होने जा रही है। कोई आपसे ईर्ष्या कर सकता है अतः अपने कर्मचारियों से ना झगड़ें। पुराने कानूनी विवाद व्यवसाय से जुड़े अभी चालू रहेंगे। विरोधी पैसा फ़साने की पूरी कोशिश करेंगे। समय बर्बाद न करें और सही गलत का ध्यान रखें। संपत्ति ख़रीदने की संभावना ज़्यादा है और बिकने के कम।

जॉब व पेशा –

लोगों को अपना काम दिखाने के बजाय अपने काम में परफेक्शन लायें।आलस्य ना करें इससे काम में देरी होगी। जॉब में तबादला 15 के बाद मंगवार व बुधवार को प्रयास करें।

प्रेम व सम्बन्ध –

परिवार में खुशहाली बनाए रखने का मौका मिलेगा। ज़िम्मेदारी से भागिये मत उन्हें साथ दीजिये। घर के पुराने कलह आप ठीक करेंगे एवं घर में किसी का आगमन या शादी व्याह की तैयारी आपके द्वारा संपन्न होगी।

विद्यार्थी एवं संतान –

मेडिकल एवं कानून के छात्रों को बरी सफलता प्राप्त होगी। अगर पढ़ाई में किसी से ईर्ष्या रखते हैं तो अपने मेहनत से उन्हें प्रतिस्पर्धा दें ,न कि झगड़े से। वृषभ राशि के जातकों संतान की तरक्की व ससंकारी होने के पुरे अवसर हैं। स्पोर्ट्स वालों के छवि में बदलाव आएगा और नकारत्मकता दूर जाएगी।

स्वास्थ्य एवं भ्रमण –

आँखों में पानी आना ,दाँतों व जबड़ों में परेशानी , बुजुर्ग जन जो जोड़ों के दर्द से ग्रसित हैं उनका ध्यान रखें, मंगल,शनि व रविवार को रात्रि काल में यात्रा करने से बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *